पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दंपती में कहासुनी के बाद बात बढ़ी:मायके आई महिला की पीठ में पति ने चाकू घाेंपा, कुछ देर बाद खुद भी बेहाेश मिला

बराड़ा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

ससुराल से मायके आई आरती का पति रवि के साथ विवाद हो गया। रवि ने आरती की पीठ पर चाकू घोंप दिया। उसे एमएम मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया, जबकि थोड़ी देर बाद उसका पति भी गांव की धर्मशाला में बेहोशी की हालत में मिला। उसे भी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। तंदवाल गांव की आरती की शादी यमुनानगर के छोली गांव में रवि से हुई है।

आरती कई दिन से अपने घर तंदवाल माता से मिलने आई हुई थी। शनिवार शाम को आरती का पति रवि तंदवाल आया। आरती व रवि के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके चलते रवि ने आरती को चाकू मार दिया और फरार हाे गया। परिजनों ने आरती को सीएचसी बराड़ा में दाखिल करवाया, जहां से डॉक्टरों ने एमएम मेडिकल कॉलेज मुलाना रेफर कर दिया।

वहीं, कुछ देर बाद रवि बेहोशी की हालत में गांव में ही एक धर्मशाला में मिला। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर एंबुलेंस से रवि को एमएम मेडिकल कॉलेज मुलाना में दाखिल करवाया गया। बताया जा रहा है कि रवि ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जबकि कुछ लोग रवि को दौरा पड़ना बता रहे हैं। बराड़ा थाना प्रभारी वीरेंद्र वालिया ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। अस्पताल से रुक्का मिलने के बाद पता चलेगा कि असल बात क्या है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें