पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किडनैपिंग का मामला:लव मैरिज के बाद लड़की के रिश्तेदारों ने किया दहिया माजरा के युवक का अपहरण

बराड़ा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक के पिता ने जताई हत्या की आशंका, बोले- उन्हें धमकियां मिल रही थी

प्रेम विवाह से खफा युवती के ताया ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवक का अपहरण कर लिया। युवक के पिता ने आशंका जताई है कि उसके बेटे को युवती के रिश्तेदारों ने जान से मार दिया है। बराड़ा पुलिस ने दहिया माजरा के विक्रम सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। विक्रम सिंह ने कहा कि उनका बेटे रजत (25) काे सुदर्शन की बेटी हरमन देवी एक-दूसरे से प्यार करते थे।

हरमन देवी गांव में अकसर अपने मामा सुरेश कुमार के पास आती रहती थी। 26 मई को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। दोनों परिवारों को इस मैरिज के बारे में पता नहीं था। विक्रम ने बताया कि गांव के सुरेश कुमार, राम कुमार व वीरेंद्र कुमार को पता लगा तो उन्होंने हरमन देवी को रजत के साथ जाने नहीं दिया। इस वजह से रजत ने पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय में एक रिट पिटीशन दाखिल की।

सुरेश कुमार व राम कुमार हरमन देवी के सगे मामा हैं, जबकि वीरेंद्र कुमार हरमन के मामा का लड़का है। हरमन का ताया सुखबीर सिंह इस शादी के बाद से उनके साथ दुश्मनी रखने लगा है। हरमन के रिश्तेदारों ने उन्हें तथा उनके बेटे रजत को कई बार धमकाया। वीरेंद्र ने उन्हें धमकाया था कि वह रजत और हरमन को मारकर विदेश चला जाएगा। पिता ने आरोप लगाया कि एक दिन 10-12 लड़कों ने उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने कि लिए घर पर हमला किया था।

पिता ने कहा कि उनका बेटा रजत 15 जुलाई को शाम खेतों में गया था। उसके बाद से वास नहीं लाैटा। उन्होंने अपने बेटे की हर जगह तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। उन्होंने आशंका जताई कि हरमन देवी के रिश्तेदारों ने उसके बेटे का अपहरण कर कत्ल कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...