पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गृह मंत्री के आदेश पर कार्रवाई:बराड़ा में बदमाशाें द्वारा दुकानें तोड़ने के मामले में एसएचओ सस्पेंड

बराड़ा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बराड़ा में हैफेड के गोदामों के पास रूहानी सत्संग घर की दुकानों को बदमाशाें द्वारा तोड़ने के मामले में गृह मंत्री के आदेश के बाद बराड़ा थाना प्रभारी सुरेश कुमार को सस्पेंड कर दिया गया। उनके स्थान पर बराड़ा थाना का प्रभारी इंस्पेक्टर शेलेंद्र ने संभाल लिया है। गृह मंत्री विज ने कहा कि बराड़ा वाला केस बहुत गलत है। गुंडे आकर दुकानों को तोड़ रहे हैं, यह बर्दाश्त नहीं होगा एसएचओ को पहले पता था। गुंडों को हायर किया गया है। उसको भी अंदर करो, चाहे कोई भी हो।

अगर जग्गी कहता है मैं नही हूं और वह है, तो उसे भी गिरफ्तार करो। दुकानदारों ने मिलकर एसएचओ सुरेश कुमार की शिकायत की थी। वहीं, दुकानदारों ने लगभग अपनी दुकानों को रिपेयर कर शटर लगाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस की कई टीमें दुकानों को ताेड़ने वालों को गिरफ्तार करने के लिए रेड कर रही है।

3 आराेपी गिरफ्तार

बराड़ा में दुकानों को तोड़ने, लूटपाट करने व नाजायज कब्जा करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान थंबड़ गांव के युवराज, यमुनानगर लक्कड़ मंडी के आशीष और अधोया मुसलमान गांव के प्रवीण कुमार उर्फ पिंटा उर्फ प्रिंस के रूप में हुई। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

राधेश्याम ने थाना बराड़ा में शिकायत दी थी कि आरोपी मोनू, युवराज, गौरव, हरदीप सिंह जग्गी, सूर्या भान व 15/20 अन्य ने मिलकर रात को हथियारों से लेस होकर नाजायज कब्जा करने की नीयत से दुकानों में अर्थमूविंग मशीन से तोड़फोड़ की है।

खबरें और भी हैं...