पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब बिक्री और सप्लाई:नत्थनपुर में खेत में बने कमरे से 70 पेटी अवैध शराब बरामद, एक आरोपी काबू

छछरौली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साल से चल रहा था धंधा, नत्थनपुर से यूपी सप्लाई होती थी शराब

क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब बिक्री और सप्लाई का धंधा जोरों पर है। छछरौली पुलिस ने सूचना के आधार पर खेत में बने कमरे में अवैध रूप से रखी 70 पेटी देसी शराब की बरामद की है, जिसमें 62 पेटी बोतल और 8 पेटी पव्वे शामिल हैं।

मामले में पुलिस ने मनभरवाला निवासी चंद्रपाल को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने नत्थनपुर निवासी जनकराज, जयरामपुर निवासी अशोक, जयरामपुर निवासी विवेक, लाक्कड़ निवासी अनिल व मुलाना निवासी चंद्रपाल और लवनीश के खिलाफ पुलिस कर्मचारी गुरचरण की शिकायत पर एक्साइज विभाग के नियमों, 420 व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

नत्थनपुर से शराब की सप्लाई उत्तर प्रदेश में हो रही थी। यह धंधा एक साल से चल रहा था। थाना प्रभारी छछरौली पृथ्वी सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नत्थनपुर में खेत मे बने कमरे पर अवैध तरीके से शराब एकत्र कर सप्लाई की जाती है और उत्तर प्रदेश में भेजी जाती है। जिस पर कार्रवाई नत्थनपुर में जनकराज के ट्यूबवेल पर छापा मारा, जहां से चंद्रपाल नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में लेकर आबकारी नीति, 420 व अन्य धाराओं में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें