पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी:शाहजहांपुर में शाॅर्ट सर्किट से लगी आग में भूसे का छप्पर व घरेलू सामान जला

छछरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव शाहजहांपुर में लगी आग में घर का सामान तथा भूसे का छप्पर जलकर राख हो गए। आग लगने का कारण बिजली का शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। एनएच पांवटा के समीप गांव शाहजहांपुर में जयपाल के घर में लगी आग में परिवार का घरेलू सामान बर्तन, अनाज, चारपाई, बिस्तर सब जलकर राख हो गया। घर के साथ ही भूसे का छप्पर भी जलकर नष्ट हो गया।

तेजी से भड़की आग में साथ लगता उपलों का ढेर भी जल गया है। रामपाल सिंह ने बताया कि फायर केंद्र से आई फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। पीड़ित जयपाल ने बताया कि आग लगने से उसके पास घर का कोई सामान नहीं बचा, सब कुछ आग में जलकर खत्म हो गया है।

नागल निवासी धर्मबीर का नहर में मिला शव

बिना बताए घर से निकले नागल गांव निवासी धर्मबीर का शव शुक्रवार की दोपहर ठसका पावर हेड पर मिला। जठलाना पुलिस व व्यक्ति के परिजन मौके पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकाला। थाना जठलाना प्रभारी धर्मपाल का कहना है कि परिजनों ने किसी पर किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाए हैं। मामले में 174 की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में पहले धर्मबीर के बेटे आदित्य की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया हुआ था। पुलिस को दी शिकायत में नागल गांव निवासी आदित्य ने बताया था कि उसके पिता धर्मबीर 20 नवंबर की सुबह करीब आठ बजे घर से बाहर गए थे, लेकिन उसके बाद वह लौटकर वापस नहीं आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser