अपराधियों के हौसले बुलंद:थाना के नजदीक मार्केट में बुक सेलर शॉप से हजारों का सामान चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

छछरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छछरौली |बुक सेलर शॉप में चोरी करता चोर। - Dainik Bhaskar
छछरौली |बुक सेलर शॉप में चोरी करता चोर।

थाना छछरौली के साथ लगती मार्केट में बुक सेलर शॉप से बीती रात चोरों ने हजारों रुपए का सामान चुरा लिया। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार को चोरी की सूचना का पता सुबह दुकान पर आने पर लगा। पीड़ित दुकानदार धर्मबीर सैनी व गौरव सैनी ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुकानदार गौरव सैनी ने बताया कि दुकान बंद करके घर चले गए थे। जैसे ही सुबह वे दुकान पर पहुंचे तो दुकान का शटर टूटा हुआ ऊपर उठा हुआ था। दुकान खोल कर अंदर जाकर जांच की तो दुकान के अंदर से हजारों रुपए के दो बैटरे और लगभग 2 हजार नकद गल्ले से गायब मिले।

बता दें छछरौली में इससे पहले भी थाने के गेट के बिल्कुल सामने एक ब्यूटी पाॅर्लर की दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरों ने थाने के नजदीक बुक सेलर की दुकान से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। कस्बा वासियों ने छछरौली पुलिस से एरिया में गश्त बढ़ाने की मांग की है। थाना प्रभारी छछरौली पृथ्वी सिंह ने बताया कि चोरी की शिकायत पर मौके का निरीक्षण किया गया है। शिकायत पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। रात्रि के समय पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...