दहशत:कन्यावाला के जंगल में तेंदुआ दिखाई देने का वीडियो वायरल, अधिकारी ने बताया जंगली कैट

छछरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कन्यावाला के जंगल में तेंदुआ दिखाई देने की बात से ग्रामीणों व आसपास के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। आसपास के ग्रामीण सोशल मीडिया के माध्यम से ग्रुपों में संदेश भी जारी कर एक-दूसरे को सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं।

इसके लिए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तेंदुए को जंगल के साथ लगते एरिया में घरों के पास घूमता दिखाई दे रहा है, हालांकि वीडियो में बताया गया है कि तेंदुआ अभी छोटा बच्चा है लेकिन फिर भी सभी को सावधानी बरतनी चाहिए।

वीडियो में बताया गया है कि मजेहदवाला में वंदे मातरम स्क्रीन प्लॉट पर जाने वाले रास्ते पर पहले भी कई बार तेंदुआ देखा गया है। रात के समय सभी सतर्क रहें। इस बारे में वन्य प्राणी विभाग के जिला इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि जो वीडियो वायरल है, वह खिजरी के जंगल का एक सप्ताह पहले का है। मजेहदवाला में तेंदुआ देखे जाने की कोई सूचना नहीं है फिर भी वे टीम के साथ मौके की गश्त जरूर करेंगे।

आमजन से अपील की है कि झूठी अफवाह फैलाकर आम लोगों के मन में डर पैदा न करें और किसी भी वन्य प्राणी की सूचना तुरंत विभाग के कर्मचारियों को दे। वीडियो में दिखाई दे रहे तेंदुए जैसे जानवर को जंगली कैट बताया है।

खबरें और भी हैं...