पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागत:डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप जीतने वाले शैंकी का शिक्षा मंत्री ने 2.51 लाख रुपए देकर किया स्वागत

जगाधरी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर| रेसलर शैंकी को सम्मानित करते शिक्षा मंत्री और अन्य। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर| रेसलर शैंकी को सम्मानित करते शिक्षा मंत्री और अन्य।
  • जगाधरी प्लाईवुड एसोसिएशन के प्रधान सतीश चौपाल ने शैंकी को एक लाख देने का किया ऐलान

अमेरिका में डब्ल्यूडब्ल्यूई फाइट जीतकर लौटे जगाधरी के शैंकी सिंह काे शिक्षा मंत्री कंवरपाल और अन्य सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों ने सम्मानित किया। इस दौरान शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने उसे 2.51 लाख रुपए का चेक दिया। वहीं, जगाधरी प्लाईवुड एसोसिएशन के प्रधान सतीश चौपाल ने शैंकी को ₹एक लाख रुपए देने का ऐलान किया। शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि जगाधरी के शैंकी ने अमेरिका में फाइट जीतकर जगाधरी का नाम रोशन किया है। शैंकी की हम हर तरह से सहायता करने के लिए तैयार हैं।

भाजपा सरकार खिलाड़ियों के लिए कई योजनाएं लेकर आई है। शैंकी आगे बढ़े, इसके लिए हम हर तरह से मदद करने को तैयार हैं। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा ने कहा कि यमुनानगर हो या फिर जगाधरी यहां पर प्रतिभा की कमी नहीं है। उम्मीद है कि शैंकी से प्रेरणा लेकर और भी युवा इसी तरह से खेलों में अपना भविष्य बनाएंगे।

सरकार ऐसे युवाओं की हर तरह से मदद करने को तैयार है। मौके पर सोहना के विधायक संजय, व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन रामनिवास गर्ग, चेयरमैन राजी मलिक आनंद, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन उर्फ पिन्नी, हरमिंदर सेठी, सतीश सैनी, विकास गोयल, संजीव वालिया, शिव कुमार, प्रणव गुप्ता, नरेंद्र सिंह, आर्यन वालिया, अर्पन सेठी, दिनेश भोला, गगन विग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें