पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समाधान :जल्द जारी होगी 21 वर्ष से लंबित जेबीटी वरिष्ठता की सूची : रामेश्वर

जगाधरी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा की कार्यकारिणी जिला प्रधान कुलवंत सिंह के नेतृत्व में जेबीटी की समस्याओं को हल कराने के लिए जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी राजपाल चौधरी से मिली। चाैधरी ने अध्यापकों की समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया। जिला महासचिव रामेश्वर बापा ने बताया कि जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही 21 वर्षों से लंबित जेबीटी की वरिष्ठता सूची जारी कर दी जाएगी। जल्द ही जेबीटी का स्थायीकरण भी किया जाएगा। प्राथमिक विद्यालयों के बिजली के बिलों का बजट मौके पर ही जारी कर दिया गया।

अध्यापकों के जीपीएफ, मेडिकल रीइंबर्समेंट और एसीपी मामलों के लिए सिटीजन चार्टर लागू करने का जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने आश्वासन दिया है। राज्य संयोजक जगजीत सिंह ने बताया कि जिले के जेबीटी अध्यापकों की वरिष्ठता सूची जारी करते समय अध्यापकों के मेरिट नंबर को भी ध्यान में रखा जाएगा। डाटा देते समय अपनी नियुक्ति का मेरिट नंबर भी दर्ज कराएं। सभी िशक्षकाें ने सरकार द्वारा निर्धारित ड्यूटी को बखूबी निभाने का वचन लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement