पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर में जींद रोड बाईपास चौक पर हादसा:बछड़े को बचाने के प्रयास में पेड़ से टकराई क्रूजर, ड्राइवर समेत 12 घायल

कैथल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक घायल को पीजीआई किया रेफर

दौड़ते हुए सड़क पर अचानक आए बछड़े को बचाने के प्रयास में क्रूजर पेड़ से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर समेत 12 व्यक्ति घायल हो गए, घायलों में एक बुजुर्ग महिला भी शामिल है। हादसा गुरुवार सुबह करीब आठ बजे शहर में जींद रोड बाईपास चौक के नजदीक हुआ।

हादसे में घायल हुई सवारियों को राहगिरों व एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया। एक सवारी को ज्यादा चोट लगने की वजह से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। राजौंद निवासी राजेश ने बताया कि वह राजौंद से कैथल रूट पर क्रूजर चलाता है। गुरुवार को वह गाड़ी में सवारियां बैठाकर राजौंद से कैथल के लिए चला था। जींद रोड बाईपास पुलिस नाका से करीब 100 मीटर पीछे थे। अचानक भी एक बछड़ा दौड़कर सड़क पर आया। बछड़े को बचाने के प्रयास में गाड़ी सड़क किनारे खड़े सफेदे के पेड़ से जा टकराई। कोटड़ा निवासी विकास को ज्यादा चोट लगने की वजह से डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

ट्रैक्टर की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल
एक अन्य हादसे में गांव फ्रांसवाला के पास ट्रैक्टर-ट्राॅली की टक्कर से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई व दो व्यक्ति घायल हैं। गांव सजूमा निवासी राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार सुबह वह बाइक पर अपने बड़े भाई राजेश व चचेरे भाई कृष्ण के साथ कैथल जा रहा था। वे गांव दिवाल व फ्रांसवाला के रास्ते से होते हुए सुबह 10 बजे मुख्य सड़क खनौरी रोड से कैथल की तरफ मुड़े तो कैथल की तरफ से तेज गति व लापरवाही से ट्रैक्टर चालक आया और बाइक को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में उसे व उसके भाईयों को काफी चोट लगी। हादसे में लगी चोटों से उसके भाई राजेश उर्फ राजा की मौत हो गई। थाना सदर से हेड कांस्टेबल जगबीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हादसे में ये हुए घायल
गाड़ी चालक राजौंद निवासी राजेश, नरवल निवासी अमर सिंह व 60 वर्षीय हवा सिंह, किच्छाना निवासी 32 वर्षीय दारा सिंह व 40 वर्षीय सतपाल, राजौंद निवासी 41 वर्षीय राजबीर, 40 वर्षीय प्रह्लाद, जाखौली निवासी 60 वर्षीय ईश्वर सिंह, 45 वर्षीय नरेश, 55 वर्षीय जगदीश व 60 वर्षीय चंद्रो देवी, कोटड़ा निवासी 18 वर्षीय विकास।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौका पर पहुंच गई थी। अस्पताल जाकर भी घायलों से बातचीत की और घटना के बारे में जाने। गाड़ी के सामने पशु आने से हादसे होने की बात सामने आई है। कोई शिकायत नहीं दी है।-एएसआई सुदेश, अनाज मंडी पुलिस चौकी इंचार्ज

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें