पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:कोरोना के 14 नए केस मिले, 3251 पहुंचा आंकड़ा, 22 मरीज हुए स्वस्थ, 112 एक्टिव केस

कैथल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार को कोरोना के 14 नए केस मिले और मरीजों का आंकड़ा 3251 पहुंच गया। वहीं 22 मरीज ठीक हुए और अब तक 3094 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में अब तक कोरोना से 45 मौतें हो चुकी हैं। जिले में एक्टिव केसों की संख्या 112 है, जिनमें से 15 का जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में, 89 का होम आइसोलेशन में और 8 मरीजों का इलाज अन्य अस्पतालों में चल रहा है।

अब तक पूरे जिले में 94803 लोगों की जांच हो चुकी है। कोविड के नोडल अधिकारी एवं डिप्टी सिविल सर्जन डाॅ. नीरज मंगला ने कहा कि लोग सतर्क रहें और लक्षण दिखने पर कोरोना की जांच जरूर करवाएं। मास्क पहनकर ही घरों से बाहर निकलें और सामाजिक दूरी का ध्यान जरूर रखें।

गांव किठाना से 110 दुकानदारों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे

गांव किठाना में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डोर टू डोर जाकर 110 दुकानदारों के कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे। इसके अलावा 20 सैंपल राजौंद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से लिए गए हैं। शनिवार को लिए गए सैंपल की रिपोर्ट दो दिन बाद सोमवार को आएगी। एसएमओ डाॅ. संदीप सिंह ने कहा कि लोग सतर्क रहें और लक्षण दिखने पर घबराने की बजाय अपनी कोरोना की जांच जरूर करवाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें