पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:चोरी के आरोप में 2 गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद

कैथल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए-1 पुलिस ने दुपहिया वाहन चोरी के मामलों में एक किशोर समेत 2 आरोपी काबू किए हैं। जिनके कब्जे से 5 चोरीशुदा बाइक बरामद की है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में टीम बाइक चोरी के एक मामले की जांच दौरान बस अड्डा फरल के पास मौजूद थी।

इस दाैरान दौरान एक बाइक पर जा रहे दो संदिग्ध युवकों को काबू कर लिया, जिनकी पहचान फरल निवासी 17 वर्षीय किशोर तथा लवप्रीत उर्फ लाडी के तौर पर हुई। जांच के दौरान यह बाइक विजय कुमार निवासी पूंडरी की पाई गई। जिसकी शिकायत पर दर्ज मामले अनुसार उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति उसके मकान सामने से चुरा ले गए थे।

दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूला कि वे बाइक को औने-पौने दाम में बेचने के लिए असंध जा रहे थे। सीआईए-1 पुलिस ने आरोपियों से चुराई गई 4 अन्य बाइक किशोर आरोपी के मकान से बरामद की है। बरामद की गई बाइक ढांड, पूंडरी व राजौंद क्षेत्र से चोरी पाई गई है, जिनके बारे में जांच के दौरान एक बाइक विनोद निवासी खेड़ी रायवाली की पाई गई, जिसकी शिकायत अनुसार 10 मार्च को बस स्टैंड खेड़ी रायवाली के सामने से उसकी बाइक अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें