पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्कर गिरफ्तार:1.50 लाख की 1.360 किलोग्राम चरस के साथ मुख्य सप्लायर समेत 2 तस्कर गिरफ्तार, बिना नंबर की बाइक बरामद

कैथल25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना राजौंद पुलिस ने मुख्य सप्लायर सहित दो नशों तस्करों को गिरफ्तार कर कब्जे से 1.50 लाख मूल्य की एक किलो 360 ग्राम चरस के साथ ही 7600 रुपए ड्रगमनी व बिना नंबर की बाइक बरामद की है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि थाना प्रबंधक राजौंद सब इंस्पेक्टर चन्द्रभान की टीम दोपहर के समय गश्त पर थी।

सूचना मिलने के बाद टीम ने असंध राजौंद रोड नहर पुल पर नाकाबंदी करके आने जाने वाहनों की चेकिंग शुरू की। कुछ समय बाद राजौंद की तरफ से बिना नंबर प्लेट की बाइक सवार युवक आया और पुलिस ने रूकने का इशारा किया। आरोपी युवक बाइक मोड़कर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान संदिग्ध की पहचान रणबीर निवासी गांव पेगा जिला जींद के रुप में हुई।

थाना प्रबंधक ने तलाशी के लिए नायब तहसीलदार राजौंद भूप सिंह को सूचना दी और उनके सामने तलाशी लेने पर पॉलीथिन के थैले से एक किलो 360 ग्राम चरस गोलेनुमा सुल्फा बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना राजौंद में मामला दर्ज करके मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया और बाइक जब्त कर ली गई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला कि उसके द्वारा यह चरस पेगा निवासी अधेड़ व्यक्ति वजीर उर्फ जीरा से खरीदी थी और उसको वह बेचने के लिए आया था। उसके बाद एसआई शमशेर सिंह ने गांव पेगा में दबिश देकर मुख्य सप्लायर आरोपी वजीर को भी गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें