पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:20 ग्राम स्मैक समेत 2 युवक गिरफ्तार उन्हें स्मैक सप्लाई करने वाला भी भेजा जेल

कैथल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तस्करी में प्रयोग की जा रही बाइक और 4 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद

पुलिस ने 3 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। 2 तस्कर स्मैक समेत व उन्हें स्मैक सप्लाई करने वाले एक आरोपी भी गिरफ्तार किया है। तस्कर के कब्जे से 20 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयोग की जा रही बाइक और 4 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद कर की है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि थाना प्रबंधक राजौंद एसआई रणबीर सिंह की अगुवाई में एएसआई सत्यवान सिंह, हेडकांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, एचसी सुंदर सिंह व एसपीओ सुभाष की टीम सांयकालीन गश्त करते हुये राजौंद-पूंडरी रोड पहुंची।

टीम को गुप्त सूचना मिली कि राजौंद निवासी विनोद व सेरधा निवासी हरेंद्र बाइक पर सवार होकर स्मैक बेचने की फिराक में मंडवाल रोड बने श्मशान घाट के पास किसी ग्राहक के इंतजार में खड़े हैं। एएसआई सत्यवान की टीम ने रेड कर आरोपियों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान संदिग्धों की पहचान राजौंद निवासी विनोद उर्फ कालू व सेरधा निवासी हरेंद्र के तौर पर हुई।

नायब तहसीलदार को बुलाकर आरोपियों की तलाशी ली तो हरेंद्र से 20 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों आरोपियों ने स्मैक उनकी सांझी होनी कबूल की। पूछताछ के दौरान उनको नशा उपलब्ध करवाने वाले मुख्य तस्कर की पहचान धर्मबीर निवासी नरवाना के तौर पर हुई। पुलिस ने नरवाना में रेड करके धर्मबीर को भी काबू कर लिया। जिसके कब्जे से जांच के दौरान 4 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद कर ली गई। तीनों आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...