पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:जिला अस्पताल की महिला ईएनटी विशेषज्ञ रोडवेज कंडक्टर समेत 24 संक्रमित मिले

कैथल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अक्टूबर की शुरुअात में कोरोना की गति धीमी पड़ती दिख रही थी, लेकिन पिछले कई दिनों से मरीज भी बढ़ने लगे हैं और अगस्त-सितंबर की तरह ही कोरोना की नई चेन भी सामने आने लगी हैं। शुक्रवार को अकेले भगवती राइस मिल में ही 9 केस मिले हैं। गुरुवार को भी गांव किठाना के सरकारी स्कूल में 8 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

इनके मंगलवार को सैंपल लिए गए थे। सरकार के अनलॉक-4 के तहत 9वीं से 12वीं तक के स्कूलों को खोलने के आदेशों के बाद जिले में विद्यार्थियों के पॉजिटिव मिलने का ये पहला मामला है। इसके अलावा शुक्रवार को जिला अस्पताल की महिला ईएनटी विशेषज्ञ, रोडवेज कंडक्टर व ट्रैक्टर कंपनी में एक व्यक्ति समेत 24 नए केस मिले हैं। मरीजों का आंकड़ा अब बढ़कर 2782 पहुंच गया है।

कोरोना संबंधी आंकड़े

24 नए केसों के साथ मरीजों का आंकड़ा 2782 पहुंच गया है। वहीं 26 स्वस्थ भी हुए हैं और अब तक 2536 मरीज ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में 205 एक्टिव केस हैं, जिनमें से 23 का जिला अस्पताल, 176 का होम आइसोलेशन, पांच का कोविड केयर सेंटरों और एक का जिले से बाहर इलाज चल रहा है। कार्यकारी, सिविल सर्जन डॉ. ओमप्रकाश ने बताया कि मौसम में बदलाव के साथ ही मरीजों की संख्या बढ़ सकती है। हालांकि अगस्त-सितंबर की तुलना में मरीज बहुत कम मिल रहे हैं, लेकिन हमें वायरस को हलके में नहीं लेना चाहिए और पूरी सावधानी बरतनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें