पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस का एक्शन:2 देसी पिस्तौल व 3 कारतूस समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

कैथल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध हथियार रखने वालों पर कार्रवाई करते हुए सीआईए पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया है। जिनके कब्जे से 2 अवैध देसी पिस्तौल व 3 कारतूस बरामद हुए। दोनों आरोपी अदालत में पेश कर दिए। जहां से उन्हें न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश कुमार की अगुवाई में टीम सांयकालीन गश्त के दौरान गांव फरल क्षेत्र में पहुंची।

सूचना पर पुलिस ने महाराणा चौक फरल के पास छापामारी करते हुए संदिग्ध ओमपाल निवासी फरल को काबू किया। जांच के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का अवैध लोडिड देसी पिस्तौल बरामद हुआ। थाना पूंडरी में मामला दर्ज करके आरोपी को शस्त्र के तहत गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि एक अन्य मामले में सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर की अगुवाई में एचसी नरेश कुमार की टीम सांयकालीन गश्त दौरान बाता क्षेत्र में मौजूद थी।

गुप्त जानकारी मिलने पर पुलिस ने एनएच 152 पर पुल के नीचे नाकाबंदी की। कुछ समय बाद चौशाला साईड से पैदल आ रहे एक संदिग्ध युवक ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। जिसकी पहचान बात्ता निवासी राहुल के तौर पर हुई। जांच के दौरान उसके कब्जे में बैग से एक देसी कट्टा 12 बोर व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें