पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:3 शराब तस्कर गिरफ्तार, 103 बोतल हथकढ़ी व 450 लीटर लाहन बरामद

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूंडरी पुलिस ने शराब तस्करी के अलग अलग मामलों में तीन आरोपियों को काबू कर उनके कब्जे से 103.75 बोतल हथकढ़ी शराब, 12 बोतल देसी शराब तथा 450 लीटर लाहन बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना प्रबंधक पूंडरी इंस्पेक्टर निर्मल कुमार की अगुवाई में सब इंस्पेक्टर किताब सिंह, एएसआई बसंत व एसपीओ रुप सिंह की टीम गश्त के दौरान बस अड्डा गांव हाबड़ी में पहुंची।

सूचना मिली कि ग्रामीण कृष्ण अपने पशुओं के बाड़े मे अवैध शराब निकालकर बेचने का कार्य करता हैं। पुलिस ने रेडिंग पार्टी तैयार करके कृष्ण के मकान पर दबिश दी और आरोपी को तीन ड्रमों में 450 लीटर लाहन के साथ काबू किया। इसके अलावा हथकढ़ी शराब से भरी 15-15 लीटर की दो कैनी व कट्टों में 2-2 लीटर की 12-12 बोतलों में 24 हथकढ़ी शराब बोतलें मिली।

कैनियों व बोतलों की जांच दौरान कुल साढ़े 97 बोतल हथकढ़ी शराब बरामद हुई। दूसरे मामले में ईएसआई महेन्द्र सिंह तथा एसपीओ सतबीर की टीम ढांड रोड पर गश्त कर रहे थी। सूचना मिली कि ढांड रोड़ सरकारी पशु अस्पताल फतेहपुर के पास एक दुकान में सुमित कुमार निवासी फतेहपुर शराब बेचने का धंधा करता है।

पुलिस ने दबिश देते हुए दुकान के सामने गत्ता पेट्टी लिए सुमीत कुमार को काबू किया और पेट्टी के अंदर से 12 बोतल शराब ठेका देसी बरामद हुई। तीसरे मामले में सायं कालीन गश्त कर रही हेड कांस्टेबल राजेश कुमार, एचसी पप्पु राम व हवलदार प्रवीन कुमार की टीम को हाबड़ी रोड़ पर प्लास्टिक की कैनी लेकर आ रहा संदिग्ध युवक वापस जाने लगा।

पुलिस ने आरोपी को कैनी समेत काबू किया। आरोपी की पहचान विरेंद्र सिहं निवासी डेरा गांव हाबड़ी के रुप में हुई और कब्जे से कैनी से सवा छह बोतल हथकढ़ी शराब बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें