तस्कर गिरफ्तार / 315 ग्राम चरस समेत 3 तस्कर गिरफ्तार उत्तराखंड से हरियाणा में करते थे सप्लाई

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

कैथल. सीआईए-2 पुलिस ने 3 नशा तस्कर गिरफ्तार किए हैं। जिनके कब्जे से 315 ग्राम चरस बरामद करके आरोपियों द्वारा तस्करी में प्रयोग की जा रही उनकी दो बाइक जब्त कर ली। ड्रग्स स्मगलिंग नेटवर्क सरगना की गिरफ्तारी व पूछताछ के लिए 30 जून को एक आरोपी का न्यायालय से 3 जुलाई तक 3 दिन का रिमांड हासिल किया गया है, जबकि शेष दोनों को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसपी एसके सावन के निर्देश पर सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की अगुवाई मेें टीम रात को गश्त करते हुए पंचमुखी चौक ढांड से बस स्टेंड ढांड की तरफ जा रही थी। गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने वहीं पर नाकाबंदी करके बस स्टेंड ढांड साइड से दो अलग-अलग बाइकों पर आ रहे संदिग्ध अमरीक निवासी करोड़ा तथा दूसरी बाइक से संदीप निवासी सेरधा व अमनदीप निवासी मंढवाल को काबू कर लिया गया।

डीएसपी कृष्ण कुमार की मौजूदगी में तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से 315 ग्राम 133 मिलीग्राम चरस बरामद हुई। थाना ढांड में मामला दर्ज करके आरोपियों को मौके पर पहुंचे एसआई सुरेंद्र कुमार व एसआई संजय व सिपाही प्रवीन की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी अमरीक ने कबूला कि वह गांव कोटा उत्तराखंड में शादीशुदा है, जहां एक व्यक्ति से तीनों ने 20 हजार रुपए में नशा खरीदा था। जिसको लेकर वे वापस आ रहे थे कि ढांड बस अड्डा के पास पुलिस ने काबू कर लिए।

आरोपी अमरीक का मुख्य नशा स्पलायर की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को न्यायालय से 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। जबकि शेष दोनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना