पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:कोरोना के 4 केस मिले 3929 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, 26 एक्टिव

कैथल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में अभी तक कोरोना संक्रमण पर लगाम नहीं लग पाई है। पिछले कई दिनों से जिला में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। मंगलवार को भी जिला में कोरोना के 4 नए पॉजिटिव केस सामने आए। इसके चलते अब जिले में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3929 हो गई है। जबकि एक्टिव केसों की संख्या 26 तक पहुंच गई है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से 54 लोगों की जान जा चुकी है।

फरवरी माह के 23 दिनों में जिले में 63 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। हालांकि जनवरी माह में कैथल में कुल 106 पॉजिटिव केस मिले थे। पिछले कुछ दिनों से जिला में कोरोना संक्रमण में तो कमी आई है। लेकिन अब तक उस पर लगाम नहीं लग पाई है। यह सब तब है जब जिला में कोरोना सैंपलिंग में पहले की तुलना में काफी कम आई है।

यदि सैंपलिंग में और बढ़ोतरी होगी तो जिला में कोरोना के पॉजिटिव केस और भी सामने आ सकते हैं। डिप्टी सिविल सर्जन एवं जिला कोरोना नोडल ऑफिसर डाॅ. नीरज मंगला का कहना है कि मंगलवार को जिला में कोरोना के 4 और नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। सभी कोरोना से बचाव संबंधी नियमों का पालन करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें