पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध तस्करी:बिना परमिट परोसी शराब, 66 पेटी शराब व 66 पेटी बीयर समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

कैथल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने 6 मामलों में 7 अवैध तस्करों को काबू किया। आरोपियों के कब्जे से मैरिज पैलेस में रखी 95 पेटी अंग्रेजी शराब व बीयर समेत 1207 बोतल बरामद की और तस्करी में प्रयोग की जा रही एक स्कूटी भी जब्त की।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हेड कांस्टेबल नरेश कुमार की टीम शाम के समय रामपुरा से प्रेमपुरा की साइड जा रही थी। टीम जब मुलतानी पैलेस प्रेमपुरा के पास पहुंची तो अंदर से शराब की पेटी लेकर निकला युवक पुलिस को देखकर पेटी छोड़कर पैलेस की तरफ भागा।

पुलिस ने आरोपी को काबू किया। संदिग्ध की पहचान महाबीर सिंह निवासी कक्योर माजरा के रूप में हुई। आरोपी से पूछताछ दौरान मैरिज पैलेस के अंदर एक कमरे में रखी 66 पेटी अंग्रजी शराब व 29 पेटी बीयर समेत कुल 95 पेटी से 1140 बोतल शराब बरामद हुई।

महाबीर कोई परमिट अथवा लाइसेंस नहीं दिखा सका। दूसरे मामले में थाना सीवन के हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह व ईएचसी जगदीश कुमार की टीम ने शाम के समय खेड़ी गुलाम अली में करियाना दुकान की आड़ में गांव के ही आरोपी मोहित को काबू किया।

कब्जे से 12 बोतल देसी शराब बरामद हुई। तीसरे मामले में थाना शहर पुलिस के एचसी सुरेंद्र कुमार की टीम ने पुराना अस्पताल कैथल के पास चीका रोड की तरफ से स्कूटी पर आ रहे संदिग्ध संयम निवासी माता गेट कैथल को काबू किया, 10 बोतल देसी शराब बरामद हुई।

थाना गुहला पुलिस के एचसी कुलदीप की टीम ने डेरा चाणचक में जस्सु व चन्ना दोनों निवासी डेरा चाणचक को काबू कर 19 बोतल देसी शराब बरामद की। पांचवें मामले में थाना पूंडरी के ईएएसआई बसंत की टीम ने बस स्टैंड के पास दवा मार्केट नजदीक स्थित एक दुकान से आरोपी कृष्ण निवासी पूंडरी को काबू कर कब्जे से पांच बोतल, 11 आधे तथा 13 पव्वे देसी शराब बरामद की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser