पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:आरकेएसडी संस्थान में मिले कोरोना के 8 मरीज, 1 ही दिन में 44 नए केस आए

कैथल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरकेएसडी संस्थान ने कर्मचारियों के लिए अनिवार्य की कोरोना रिपोर्ट

गुरुवार को एक बार फिर कैथल में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। 44 नए मरीज मिलने के बाद जिला में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 2758 पहुंच गई। नए मिले मरीजों में सबसे ज्यादा मरीज आरकेएसडी संस्थान से हैं। यहां प्यून, स्वीपर, सिक्योरिटी गार्ड से लेकर असिस्टेंट सुपरिटेडेंट तक आठ कर्मचारियों को कोरोना मिला।

बुधवार को आरकेएसडी संस्थान से लेक्चरर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। गुरुवार को टीम संस्थान में जांच के लिए पहुंची तो एक के बाद एक कर्मचारी पॉजिटिव मिलना शुरू हो गए। संस्थान प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर संस्थान को सेनिटाइज करवा दिया। गैर जरुरी स्टाफ को छुट्टी दे दी गई है। सभी कर्मचारियों से कोरोना की रिपोर्ट भी मांगी गई है, जो कर्मचारी संस्थान में टेस्ट नहीं करवाना चाहता, वह अस्पताल जाकर भी टेस्ट करवा सकता है। आरकेएसडी के अलावा वन विभाग प्यून को भी कोरोना पाया गया।

यहां भी मिले पॉजिटिव केस

आरकेएसडी व वन विभाग के अलावा मॉडल टाउन में तीन, हुडा सेक्टर 20 में एक, महादेव कॉलोनी में एक व अमरगढ़ गामड़ी में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया । पूंडरी में चार, गांव जाखौली में एक, सुल्तानियां प्लॉट में एक, सैर में दो, खरकां में एक, साकरा में एक, कौल में एक, पबनावा में दो, धर्मपुरा में एक, बदनारा में एक, बालू में छह, पाई में एक, किठाना में पांच, टटियाणा में एक, डेरा कूच में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला।

जिला में 207 एक्टिव मरीज

44 नए मरीज मिलने के बाद एक्टिव मरीजों के संख्या 2758 हो गई है। 2510 मरीज ठीक हो चुके हैं, गुरुवार को भी 33 मरीज ठीक हुए। जिला में अब 207 एक्टिव मरीज हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा 71372 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। गुरुवार को 799 मरीजों के सैंपल लिए गए। आरटीपीसीआर किट से लिए गए 494 नए सैंपलों सहित 972 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है। जो शुक्रवार तक आ सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें