पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक से लोन लेकर रुपए हड़पने का मामला:फर्जी कागजात पर लोन लेकर रुपए हड़पने वाला आरोपी 9 साल पुराने केस में गिरफ्तार

कैथल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फर्जी कागजात पर बैंक से लोन लेकर रुपए हड़पने के आरोप में पुलिस ने 9 साल पुराने केस में आरोपी को गिरफ्तार किया है जो सितंबर 2015 में भगाेड़ा घोषित किया जा चुका था। पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि पीओ पकड़ो प्रकोष्ठ प्रभारी एएसआई सतीश कुमार व थाना सिविल लाइन पुलिस के हेड कांस्टेबल राममेहर ने तितरम निवासी आरोपी मनोज कुमार को धोखाधड़ी, फर्जी कागजात तैयार करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि 24 मार्च 2012 को एसबीआई करनाल रोड कैथल के ब्रांच मैनेजर काम सिंह की शिकायत पर केस दर्ज हुआ था। आरोप था कि मनोज ने 3 लाख 87 हजार 991 रुपए नकदी जाली कागजातों के माध्यम से धोखाधड़ी पूर्वक हड़प ली गई। आरोपी 27 मार्च 2012 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जो न्यायालय से जमानत लेकर भूमिगत हो गया जिसे 10 सितंबर 2015 को कोर्ट ने पीओ करार दे दिया था।

आरोपी ने गांव पाडला के एक व्यक्ति से झूठ बोलकर 2011 के अगस्त में शेरगढ़ माइनर जमीन अधिग्रहण के वाउचर की फोटोस्टेट कॉपी ली थी जिसका चंडीगढ़ में असली खाली वाउचर तैयार करके जाली मोहर के माध्यम से फर्जी दस्तावेज तैयार करके बैंक से नकदी हड़पने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें