पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओवरलोड वाहन चालकों को बचाने का मामला:आरटीओ टीम की लोकेशन शेयर करने के मामले में 9वां आरोपी गिरफ्तार

कैथल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 जनवरी को आरटीओ टीम ने तितरम मोड़ से काबू किया था एक आरोपी

आरटीओ टीम की लोकेशन शेयर करके ओवरलोड वाहन चालकों को बचाने के मामले में पुलिस ने भगत सिंह कॉलोनी कैथल निवासी रणजीत सिंह को गिरफ्तार किया है। जिससे सोशल मीडिया ग्रुप में शामिल भारी वाहन चालकों से ली गई 20 हजार रुपए नकदी व मोबाइल बरामद हुआ।

इस मामले में पुलिस 8 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में आरटीओ की गाड़ी के दो चालक भी शामिल हैं। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि डीएसपी विवेक चौधरी ने आरोपी रणजीत को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान सामने आया कि सोशल मीडिया के एक ग्रुप का सदस्य बने आरोपी रणजीत ने अपना एक अन्य सोशल मीडिया ग्रुप बनाया था।

उसमें शामिल वाहन चालकों को आरटीओं की लोकेशन शेयर करके प्रत्येक सदस्य से प्रतिमाह एक हजार से 1500 रुपए प्राप्त किए जा रहे थे। पूछताछ के दौरान आरोपी के कब्जे से 20 हजार रुपए नकदी व वारदात में प्रयोग किया जा रहा मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ये था मामला: 20 जनवरी को आरटीओ कैथल की सरकारी गाड़ी में चालक बलजीत सिंह समेत अधिकारी व कर्मचारियों की टीम ओवरलोडिड वाहनों पर लगाम कसने हेतू जींद-कैथल रोड नजदीक थाना तितरम मौजूद थी। जिन्होंने देखा कि उनकी गाड़ी के पीछे एक युवक अपनी बाइक से गाड़ी का लगातार पीछा कर रहा था। जिसको काबू कर लिया।

आरोपी के पास से मोबाइल बरामद हुआ। जिसके माध्यम से वह ओवर लोडिड वाहनों की चेकिंग कर रही टीम की लोकेशन मोबाइल फोन में बनाए गए राम-राम व अन्य गुपों के माध्यम से ओवरलोड माल लाने वाले ट्रक चालकों को शेयर कर रहा था। आरोपी की पहचान अभिषेक उर्फ राहुल निवासी माजरा हाल वासी प्यौदा रोड कैथल के रुप में हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें