सड़क निर्माण की मांग:सीवरेज लाइन डालने के लिए उखाड़ी सड़कों को भूला प्रशासन, लोगों ने किया प्रदर्शन

कैथल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए जलघर के नजदीक रहने वाले लोग। - Dainik Bhaskar
सड़क निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए जलघर के नजदीक रहने वाले लोग।
  • शर्मा कॉलोनी }गोगा माड़ी के समीप गलियां, नागा बाबा रोड, अस्पताल रोड पर हालत खराब

सरकारी अस्पताल से जलघर के नजदीक गलियां कच्ची हैं। जिससे लोग परेशान हैं। आज गली को पक्की करवाने की मांग को लेकर यहां रहने वाले लोगों ने प्रदर्शन किया। हसन अली, जीत सैनी, सीता सैनी, रामदिया सैनी, रामपाल, काका सैनी और बीरा सैनी ने बताया कि करीब तीन साल पहले यहां सीवरेज डालने के लिए सड़कों को उखाड़ा था। ये मार्ग पहले से ही कच्चे थे।

अब यहां गड्ढे बन गए हैं। जिससे लोग गड्ढों में गिर कर चोटिल हो रहे हैं। अगर बरसात आ जाए तो यहां पर जल भराव की स्थिति बन जाती है। इसी गली के नजदीक ही तालाब है। जल भराव के समय तालाब और गली का स्तर एक जैसा हो जाता है। जिससे यहां से आने-जाने वाले कई बार तालाब में भी गिर चुके हैं। प्रदर्शनकारियों ने गली का निर्माण करने की मांग की है।

यहां भी बनी है समस्या : सीवरेज लाइन डालने के बाद भी शर्मा कॉलोनी, गोगा माड़ी के समीप गलियां, नागा बाबा रोड, अस्पताल रोड पर स्थित कुछ क्षेत्र में गलियों का दोबारा निर्माण नहीं किया गया है। यहां रहने वाले लोगों ने भी गलियों का निर्माण करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि अब तो बरसात का मौसम भी चला गया है। ऐसे में गलियों का निर्माण जल्द करवाया जाए, ताकि आगामी बरसाती सीजन से पहले यहां सड़कें चलने लायक बन जाएं।

खबरें और भी हैं...