पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:कबूतरबाजी के मामले में एजेंट गिरफ्तार, हड़पे 25 लाख वसूलने के लिए 2 दिन के रिमांड पर

कैथल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरे मामले में चीका पुलिस ने पंजाब निवासी महिला एजेंट को किया गिरफ्तार

कबूतरबाजी के दो मामलों में चीका व पूंडरी चौकी पुलिस ने महिला समेत दो आरोपी एजेंट को गिरफ्तार किया है। पुरुष एजेंट से हड़पी गई 25 लाख रुपए की राशि बरामद करने के लिए पूंडरी चौकी पुलिस ने व्यापक पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल किया है। एसपी ने शशांक कुमार सावन ने बताया कि गांव डुलयानी निवासी भरत राम ने शिकायत दी थी कि एजेंट सतपाल निवासी जांबा ने 25 लाख लेकर विभिन्न देशों के माध्यम से अवैध तरीके से अमेरिका भेज दिया था।

वहां पुलिस ने पकड़ लिया और 10 महीने बाद कठोर यातनाएं सहने के बाद वे वापस लौटा था। मामले की जांच चौकी पूंडरी प्रभारी सब इंस्पेक्टर भागीरथ ने करते हुए जांबा निवासी आरोपी एजेंट सतपाल को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे मामले में चीका पुलिस ने पंजाब निवासी महिला एजेंट को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि एएसआई बलजीत सिंह ने पंजाब मुक्तसर निवासी आरोपी सैफी को गिरफ्तार किया है। महिला आरोपी के कब्जे से धोखाधड़ी से हड़पी गई 10 हजार नकदी भी बरामद की गई है। मामले में सूबे सिंह निवासी थेहनेवल की शिकायत पर दर्ज मामले अनुसार 2015 में अपनी माता का पटियाला के एक अस्पताल में इलाज करवा रहा था और उसी दौरान उसकी मुलाकात सुनील निवासी मुक्तसर पंजाब के साथ हुई। आरोपी ने बताया कि वे विदेश भेजने का काम करता है।

उसके बाद उन्होंने 11वीं में पढ़ रहे अपने बेटे को स्टडी बेस पर विदेश भेजने की बात की तो आरोपी ने 12वीं पास करने के बाद विदेश भेजने की बात कही। दिसंबर 2017 में उसके बेटे ने 12वीं पास कर ली तो उन्होंने सुनील से बात की और नौ लाख रुपए में पुर्तगाल भेजने की बात तय हो गई थी।

आरोपी सुनील व उसकी पत्नी सैफी रानी ने विभिन्न खर्च बताते हुए 11 लाख रुपए हड़पे और उसके बेटे को विदेश भी नहीं भेजा। आरोपियों ने न तो कभी फोन किया और न फोन उठाया। मुक्तसर में बनाया दफ्तर भी बंद मिलता था। मामले में आरोपी सुनील पहले ही गिरफ्तार है और महिला को पूछताछ के बाद नियमानुसार रिलीज कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें