पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सिंणद में शराब ठेके से नकदी लेकर लौट रहे युवक को चोटें मारकर नकदी लूटने का एक आरोपी गिरफ्तार

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सिंणद स्थित ठेका शराब देसी व अंग्रेजी पर कार्य करने वाले युवक से मारपीट करने व 11 हजार नकदी लूटने के एक आरोपी को सीआईए-1 पुलिस ने लुधियाना पंजाब से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ के दौरान वारदात में लिप्त शेष आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है।

आरोपियों की गिरफ्तारी व नकदी बरामद करने के लिए पुलिस ने अदालत से दो दिन का रिमांड हासिल किया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि अमरदीप निवासी नरवाना जिला जींद की शिकायत पर कलायत थाना में दर्ज मामले के अनुसार उनके चाचा बिलेंद्र निवासी मिर्चपुर जिला हिसार ने गाव सिंणद मे देसी व अग्रेजी शराब का ठेका लिया हुआ है।

लॉकडाउन के कारण कॉलेज बंद होने की वजह से वह भी अपने चाचा बिलेंद्र के गांव सिंणद में किराए पर लिए मकान में रहने लगा और गांव सिंणद के खेतों मे बने ठेका शराब पर लगे सेल्समैन का खाना पहुंचाने व कैश एकत्र करने का काम करने लगा।

21 सितंबर की रात समय करीब 9:30 बजे जब वह अपने मोटरसाइकिल पर सेल्समैन को खाना व उस दिन की सेल के 11 हजार लेकर ठेका शराब के बाहर निकला तो गांव की तरफ से हाथों में गंडासी, लोहे की रॉड व डंडे लिए व मुंह पर कपड़े ढांपे कुछ नौजवान युवक ठेका की तरफ आए।

आरोपियों ने पीछा करते हुए मारपीट की और नकदी छीनकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में टीम ने लुधियाना पंजाब में दबिश देकर आरोपी अभिषेक निवासी सिंणद को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें