पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर यूनियन ने मनाया काला दिवस

कैथल5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर यूनियन का धरना बाल एवं महिला विकास मंत्री कमलेश ढांडा के निवास पर जारी रहा। प्रदर्शनकारियों ने बुधवार को काले दिवस के रुप में मनाया। यूनियन के राज्य सह सचिव व जिला प्रधान कमला दयौरा ने बताया कि आज उसे तथा मंजीत कौर को पुलिस धरना स्थल से डिटेन कर जिला सचिवालय ले गई। जहां उन्हें छोड़ दिया गया।

उन्होंने बताया कि धरने पर बैठी महिलाएं भी जिला सचिवालय पहुंच गई और यहां पर प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि कुरुक्षेत्र जिले की प्रधान परमजीत कौर व अमृत कौर भी धरने पर पहुंची। परमजीत कौर ने बताया कि शुक्रवार तक उनके खातों में पैसा नहीं आया तो शनिवार को कैथल में प्रदेश स्तरीय धरना होगा।

अलग-अलग जगह से अवैध शराब समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 3 आरोपी काबू किए हैं। जिनके कब्जे से अवैध शराब की चलती भट्ठी समेत सवा 9 बोतल हथकढ़ी शराब व 16 बोतल देसी शराब समेत सवा 25 बोतल शराब बरामद की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना तितरम पुलिस के एचसी जयभगवान की टीम ने सांयकालीन गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना मिलने पर महाबीर सिंह निवासी जाखौली के खेत कोठड़े पर दबिश दी।

पुलिस ने अवैध शराब की चलती भट्ठी समेत आरोपी दया सिंह निवासी जाखौली को काबू कर लिया, जबकि दूसरा आरोपी महाबीर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे में तैयार हो चुकी सवा 9 बोतल नाजायज शराब बरामद की।

प्रवक्ता ने बताया कि दूसरे मामले में थाना चीका के एचसी भान सिंह की टीम ने एक गुप्त सुचना मिलने पर वार्ड नंबर 4 चीका में चौराहे के पास लकड़ी के खोखे में अवैध शराब खुर्दा चला रहे आरोपी गोल्डी उर्फ गोलू निवासी हरीगढ़ किंगन को काबू कर लिया। जिसके कब्जे में प्लास्टिक कट्टे से 8 बोतल देसी शराब बरामद हुई। तीसरे मामले में थाना चीका के सबइंस्पेक्टर शमशेर सिंह की टीम ने आरोपी लीलूराम निवासी मिंया बस्ती चीका को 8 बोतल देसी शराब सहित काबू किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें