• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Angry Father Of Daughter's Love Marriage, Father in law Called Home And Killed, Case Filed On 6, Including Father in law, Wife And Mother in law

पिता ने उजाड़ा बेटी का सुहाग:बेटी के प्रेम विवाह से खफा पिता ने दामाद को घर बुला मार डाला, ससुर, पत्नी व सास समेत 6 पर केस दर्ज

कैथल2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक जगतार - Dainik Bhaskar
मृतक जगतार

कैथल के सलेमपुर में एक गांव व जाति के युवक-युवती के प्रेम विवाह की रंजिश में हत्या का मामला सामने आया है। लड़की के परिजनों ने पत्नी को साथ भेजने के बहाने घर बुला 21 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के भाई जगसीर ने बताया, ‘16 सितंबर की शाम जगतार के पास उसके ससुर ने फोन आया व पत्नी को ले जाने के बहाने घर बुलाया।

2 घंटे बाद जब नहीं लौटा और फोन नहीं उठाया तो मैं लड़की के घर की तरफ गया। वहां चीखने की आवाजें आईं। लड़की का पिता राजपाल, मां नन्हीं, ताऊ रोशन, ताई बाला, ताऊ का लड़का अनिल व पत्नी प्रियंका उसे ईंट व डंडों से मार रहे थे। वह उसे सरकारी अस्पताल ले गया।

डाक्टरों ने पेट में ज्यादा चोटें होने की बात कहते हुए कैथल रेफर कर दिया। वहां से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया। जैसे ही ले जाने लगे तो उसने दम तोड़ दिया।’ 26 दिन पहले लड़की के भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसीलिए वह अपने घर गई थी। अगस्त 2018 में जगतार व प्रियंका ने घर से भागकर शादी की थी। 4 माह घर से बाहर रहे। उनके पास 13 महीने की लड़की है। पुलिस ने 6 लोगों पर केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...