पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:एकल गायन में जिले में दूसरे स्थान पर रहा भव्य गोयल, मिला सम्मान

कैथल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाल भवन में बाल कल्याण परिषद द्वारा अक्टूबर-नवंबर माह में ऑनलाइन करवाई गई प्रतियोगिता के विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। लिटिल फ्लावर स्कूल के छात्र भव्य गोयल ने आयु वर्ग-5 में एकल गायन में भाग लेते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त किया। छात्र को सीटीएम सुरेश राविश ने प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। छात्र के पिता मयंक गोयल व माता रीना रानी ने बताया कि भव्य घर पर हमेशा गुनगुनाते रहते हैं और कम उम्र के बावजूद ऑनलाइन भाग लेते हुए अच्छी प्रस्तुति दी और यही कारण है कि उन्होंने वे पुरस्कार जीतने में भी कामयाब रहे।

साईं मंदिर में मनाई श्री भगवान दत्तात्रेय जयंती

स्थानीय साईं मंदिर में श्री भगवान दत्तात्रेय जयंती बड़ी श्रद्धा एवं उत्साह से मनाई गई। मंदिर की साईं वाटिका में स्थापित श्री भगवान दत्तात्रेय की भव्य मूर्ति का विद्वान पंडितों अजमेर से आए पंडित मातादीन, पंडित विकास लेखवार और पंडित राजीव शर्मा द्वारा पूरे विधि-विधान से अभिषेक किया गया।

पंडितों ने श्रद्धालुओं को धार्मिक कथा सुनते हुए कहा कि धार्मिक ग्रंथ श्रीमद भागवत महापुराण में यह उल्लेख आता है कि इन्हें ब्रह्मा, विष्णु और महेश को माता अनुसूइया द्वारा अपने सतीत्व के प्रभाव से तीनों देवों काे बालक बनाकर अपना दूधपान करवाया तभी से दत्तात्रेय के नाम से इन तीनों देवों की पूजा होती है। इस मौके पर रामनारायण शर्मा, डॉ. राकेश चावला, अनिल सलूजा, अनीश गुप्ता सराफ, ललित ठकराल लक्की, राजेंदर तंवर, मनोज आनंद, दीपक चौधरी, मुकेश चावला, नवीन मल्होत्रा, राषिक अरोड़ा, रामकुमार बंसल व राजू गुलाटी सहित अनेकों श्रद्धालु उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें