पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:खड़े ट्रक में बाइक भिड़ी, सरपंच की मौत

कैथल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सड़क हादसे में गांव सोलूमाजरा के सरपंच जरनैल सिंह (28) की मौत हो गई। हादसा मंगलवार रात ढांड रोड पर गांव टीक के पास हुआ। जरनैल बाइक पर सवार होकर कैथल से अपने गांव लौट रहे थे। ढांड ब्लॉक के गांव सोलूमाजरा के सरपंच जरनैल सिंह जिला के युवा सरपंचों में से एक थे। जरनैल सिंह मंगलवार रात करीब 8 बजे कैथल से गांव लौट रहे थे।

वे गांव टीक रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो बीच सड़क एक ट्रक खड़ा था। बताया जा रहा है कि ट्राला का टायर फटने से वो सड़क पर ही खड़ा था, लेकिन ट्रक चालक ने कोई संकेत या लाइट नहीं लगाई थी, अंधेरा होने की वजह से जरनैल सिंह की बाइक ट्रक की पीछे घुस गई। जिनमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना एम्बुलेंस कन्ट्रोल रूम में दी गई, लेकिन सरपंच की मौके पर ही मौत होने की वजह से एम्बुलेंस वापस लौट गई। मौके पर पुलिस बुलाने के लिए राहगीर बार-बार पुलिस के पास फोन करते रहे, लेकिन पुलिस दो घंटे बाद पहुंची। जिससे लोगों में काफी रोष था। परिजनों व पुलिस के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल कैथल पहुंचाया गया। बुधवार को पोस्टमार्टम होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें