पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिन्नी व उसके साथियों से दो मोबाइल व दुकानदार से जबरन लिए कपड़े बरामद

कैथल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिन्नी गैंग की निशानदेही पर 4 और आरोपी काबू

दुकानदार से 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे बदमाश बिन्नी व उसकी गैंग के 7 आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। रिमांड के दौरान आरोपियों से पुलिस कोई बड़ा खुलासा नहीं करवा पाई। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से फिरौती मांगने व गैंग सरगना द्वारा बातचीत हेतू जेल में रजिस्टर्ड मोबाइल सहित 2 मोबाइल तथा दुकानदार से जबरन लिए गए कपड़े बरामद कर लिए। रिमांड पूरा होने के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि कस्बा कलायत स्थित कपड़ा शोरूम मालिक पर 16 फरवरी को कार सवारों ने फायरिंग की थी। इसमें वह बाल-बाल बच गया था। दुकानदार ने थाना में केस दर्ज करवाया कि फायरिंग से पहले उसके पास फोन करके एक व्यक्ति ने खुद को प्रवीन उर्फ बिन्नी गिरोह का सदस्य बात्ता निवासी राजू बताकर 15 लाख रुपए रंगदारी मांगी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि रंगदारी मांगने से पहले इस गिरोह से जुड़ा एक व्यक्ति जेल में बंद कुख्यात आरोपी बिन्नी को देने के लिए दुकानदार से दो बार कपड़े भी ले जा चुका था।

पुलिस ने इस मामले में कलायत निवासी आरोपी प्रवीन उर्फ बिन्नी, बात्ता निवासी आरोपी राजेश उर्फ राजू, जिला भिवानी के गांव कैरू निवासी सुनील उर्फ सोनू व जिला जींद के गांव थुआ निवासी संजय उर्फ संजू को गिरफ्तार करके 23 फरवरी तक का पुलिस रिमांड लिया था। एसपी ने बताया कि सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में एसआई राजेंद्र सिंह की टीम ने आरोपियों से पूछताछ करते हुए गिरोह से जुड़े मटौर निवासी आरोपी कपिल, रोहतक जिला के गांव मदीना निवासी सोमबीर, जुलानी खेड़ा निवासी आरोपी रामलाल उर्फ रामू व सेरधा निवासी आरोपी सुभाष को गिरफ्तार किया।

जांच के दौरान आरोपियों के कब्जे से फिरौती मांगने की वारदात में प्रयोग मोबाइल, बिन्नी द्वारा जेल में रजिस्टर्ड करवाया गया मोबाइल बरामद किया। इसके अलावा दुकानदार से जबरन लिए गए रेडिमेड कपड़े बरामद कर लिए। सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें