पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:मलोट में विधायक की पिटाई के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका पंजाब के सीएम का पुतला

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैथल | पंजाब के सीएम का पुतला फूंकते भाजपा पदाधिकारी व सदस्य। - Dainik Bhaskar
कैथल | पंजाब के सीएम का पुतला फूंकते भाजपा पदाधिकारी व सदस्य।
  • पंजाब में भाजपा विधायक से मारपीट का कार्यकर्ताओं ने सीएम अमरेंद्र सिंह को ठहराया जिम्मेदार

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर के नेतृत्व में मंगलवार को पिछले दिनों पंजाब में भाजपा विधायक अरुण नारंग को पीटने के विरोध में प्रदर्शन कर पंजाब सीएम अमरेंद्र सिंह का पार्टी कार्यालय के पास पुतला फूंका। इससे पहले भाजपा के अनेक कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में एकत्रित हुए। सभी ने पिछले दिनों पंजाब में हुई घटना की निंदा की और इसके लिए पंजाब के सीएम अमरेंद्र सिंह को जिम्मेदार ठहराया।

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि पंजाब की जो सरकार अपने विधायकों की रक्षा करने में सक्षम नहीं है उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। सीएम अमरेंद्र सिंह को इस घटना पर इस्तीफा देना चाहिए। मौके पर राव सुरेंद्र सिंह, अरूण सर्राफ, सुरेश संधू, रामपाल राणा, सुभाष हजवाना, तेजवीर सिंह, मनीष कठवाड़, संजय भारद्वाज, सुरेश गर्ग नौच, रवि तारांवाली, आदित्य भारद्वाज, सुशीला शर्मा, ज्योति सैनी मौजूद रहे।

कांग्रेस कर रही है लोकतंत्र की हत्या : अशोक गुर्जर: भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने कहा कि ये किसानों का नहीं कांग्रेेस का आंदोलन है और विपक्ष किसानों को भड़काकर लोकतंत्र की हत्या कर रहा है। वहीं पूर्व जिलाध्यक्ष राजपाल तंवर ने कहा कि आंदोलन करने वाले किसान नकली हैं और आंदोलन को चलाने के लिए विदेशों से फंडिंग हो रही है।

प्रदर्शन को लेकर सतर्क रही पुलिस

भाजपा के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को लेकर किसानों के विरोध की आशंका के चलते पुलिस पहले से सतर्क थी। सिविल ड्रेस में भी कर्मचारी सूचना उच्चाधिकारियों तक भेज रहे थे। वहीं दूसरी तरफ भाकियू के जिला प्रधान होशियार गिल ने कहा कि प्रदर्शन के विरोध के लिए किसान तैयार थे और एकत्रित भी हो गए थे। लेकिन हाईकमान ने आदेश दिए कि ये लोग आंदोलन को कमजोर करने के लिए जानबुझकर ऐसा कर रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी कार्यालय में करोड़ा मंडलाध्याक्ष देवीदयाल बरसाना की अध्यक्षता में हुई। जिसमें पंजाब के पार्टी विधायक अरूण नारंग के साथ की गई मारपीट की निंदा की। देवीदयाल ने कहा कि विधायक के साथ मारपीट लोकतंत्र की हत्या है। मौके पर बैठक में हिरा डीग, राजेश कुमार, बलवंत सिंह, विनोद फतेहपुर व सुनील डीग मौजूद रहे।

गांव सैर में फाग के दिन भाजपा नेता एवं विधानसभा चुनाव में गुहला चीका से पार्टी प्रत्याशी रहे रवि तारांवली के आने का किसानों ने विरोध किया। भाजपा नेता रवि तारावाली व भाजपा मंडल अध्यक्ष साहब सिंह के साथ गांव सैर में मांगेराम के निवास पर जलपान के लिए अाए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें