पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:साले ने एक लाख की डिमांड की, न दिए तो 7 अन्य हथियारबंद साथियों के साथ मारपीट कर धमकाया

कैथल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजौंद के गांव सेरधा में एक व्यक्ति के साले ने एक लाख रुपए की मांग की और न देने पर हथियारों समेत घर में घुसकर मारपीट की और धमकाया। राजौंद थाना में दी शिकायत में प्रवीण कुमार ने बताया कि करीब 15 दिन पहले उसके साले निवासी गांव ईगराह जिला जींद निवासी विकास ने एक लाख रुपए मांगें थे।

उन्होंने देने से मना कर दिया तो पत्नी ने झगड़ा शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि उनकी पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ भी अवैध संबंध हैं और विरोध करने पर झगड़ा होता है। 14 अक्टूबर को झगड़ा होने पर उनकी पत्नी ने फोन कर अपने भाई को बुलाया।

साला विकास व 7 अन्य लोग दो गाड़ियाें में हथियारों से लैस होकर घर में घुस आए और मारपीट की। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी। मामला बढ़ता देख तुरंत पुलिस की मदद मांगी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में ले लिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्हें उनके साले व उसके पिता सहित संबंधियों से जान का खतरा है।

मियां-बीवी की तकरार के बाद विवाहिता ने भाई को फोन कर बुला लिया था। भाई व सात अन्य लोग ने धमकाया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को केस दर्ज कर हिरासत में लिया और कब्जे से डोगा डबल बैरल गन व एक खिलौना पिस्टल बरामद की। सभी आरोपी कोर्ट से जमानत पर छूट गए हैं। चंद्रभान, एसएचओ, राजौंद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें