पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गांजे की तस्करी:जीजा-साला दिल्ली से कैथल में करते थे नशे की तस्करी, 21 किलो गांजा समेत साला गिरफ्तार, जीजा फरार

कैथल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरार आरोपी की हुई पहचान, गांजे की कीमत 3 लाख रुपए, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

सीआईए-टू पुलिस ने अंतरराज्जीय नशा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी का जीजा मौका से फरार हो गया। काबू किए तस्कर के कब्जे से एक प्लास्टिक कट्टे में करीब 3 लाख रुपए का 21 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी समेत व्यापक पूछताछ के लिए आरोपी का 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर की अगुवाई में एएसआई प्रदीप कुमार, हेडकांस्टेबल कमलजीत सिंह, एचसी सुनील कुमार, एचसी बलराम सिंह, एचसी जिले सिंह, सिपाही सुनील कुमार की टीम सांयकालीन गश्त करते हुए जाखौली अड्डा पुरानी ट्रक मार्केट के नजदीक पहुंची। पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि जाखौली अड्डा कैथल निवासी संजय व सिकंदर उर्फ बोदी निवासी मौखरा हाल निवासी जाखौली अड्डा कैथल आपस में मिलकर गांजा फूल-पत्ती बेचने का काम करते हैं। जो कुछ दिन पहले ही गांजे की एक बड़ी खेप लेकर आए थे।

वे अब अपने साथी के मकान में रखे गांजे को लेकर अपने घर की तरफ आने वाले हैं। पुलिस ने रेड के लिए टीम तैयार की। करीब आधे घंटे बाद टीम को उद्योग मार्ग साईड दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। जिनमें से एक युवक अपने साथ प्लास्टिक कट्टा लिए हुए था व दोनों युवक आपस में बातचीत करते हुए आ रहे थे।

पुलिस ने संदिग्धों को काबू करने का प्रयास किया तो खाली हाथ युवक पुलिस को देखकर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। जबकि कट्टा लिए युवक को पुलिस ने काबू कर लिया। जिसकी पहचान सिकंदर उर्फ बोदी निवासी मोखरा के तौर पर हुई। जो पहले नजफगढ़ दिल्ली में रहता था अब जाखौली अड्डा कैथल रह रहा है।

नायब तहसीलदार के सामने तलाशी लेने पर 21 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी से पूछताछ के दौरान मौके से फरार होने वाले आरोपी के साथी की पहचान संजय निवासी जाखौली अड्डा कैथल के तौर पर हुई। जो आरोपी सिकंदर का जीजा है। गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए आरोपी को 5 दिन के रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं...