पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ रहा खतरा:अगस्त तक शहर में ज्यादा मिल रहे थे मरीज, अनलॉक के बाद सितंबर से ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ी कोरोना की रफ्तार

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2876 में से शहर में अब तक 1209 मरीज मिले, शेष ग्रामीण क्षेत्र के

एक-एक कर जैसे ही अनलॉक के चरण शुरू हुए और मूवमेंट बढ़ने लगा तो मरीज मिलने के ट्रेंड में भी बदलाव आने लगा। अगस्त तक जिले में मिलने वाले मरीजों में ज्यादातर मरीज कैथल शहर से थे, लेकिन उसके बाद ट्रेंड बदलने लगा और अक्टूबर तक आते आते ग्रामीण क्षेत्र से मिलने वाले मरीजों की संख्या बढ़ गई।

25 अक्टूबर तक सामने आए 2876 मरीजों में से 1209 मरीज कैथल शहर और शेष ग्रामीण क्षेत्रों से मिले हैं। गुहला में सबसे ज्यादा 471 मरीज मिले। उसके बाद सीवन में 326, पूंडरी में 299, कौल में 230, कलायत में 174 और राजौंद में सबसे कम 166 मरीज मिले हैं।

सोमवार को 4 नए केस मिले, 2880 पहुंची संख्या

सोमवार को जिले में कोरोना के चार नए केस मिले और मरीजों की संख्या बढ़कर 2880 हो गई। नए मरीजों में गिरावट का सिलसिला लगातार जारी है। 15 अक्टूबर के बाद से मरीजों की संख्या में काफी कमी आई है और एक्टिव केसों की संख्या अब सिर्फ 87 रह गई है। इनमें से 17 का जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में, 69 का होम आइसोलेशन में व एक अन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। 24 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं और अब तक 2750 मरीज ठीक हो चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें