पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:चेकिंग के लिए रोकने पर कार चालक ने ईएसआई को मारी टक्कर, गाड़ी बैक कर कुचलने का प्रयास

कैथल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पाडला रोड पर वारदात, कर्मचारियों ने साइड में होकर बचाई जान
  • गाड़ी के कागज मांगने पर तैश में आया आरोपी
  • हत्या के प्रयास का केस दर्ज, तलाश में लगी पुलिस

पाडला रोड पर वाहनों की चेकिंग के दौरान अतिरिक्त यातायात प्रबंधक सब इंस्पेक्टर धर्मबीर को महंगा पड़ा। कागज मांगने पर कार चालक ने गाड़ी से टक्कर मारी और गिरने के बाद चोटिल हुए सब इंस्पेक्टर को आरोपी कार चालक ने गाड़ी तेजी के साथ बैक कर दोबारा रौंदने का प्रयास किया।

मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें सड़क से कच्चे में घसीट कर उनकी जान बचाई। वहीं निजी अस्पताल में दाखिल घायल सब इंस्पेक्टर धर्मबीर का एसपी लोकेंद्र सिंह ने हालचाल जाना और जल्द गिरफ्तारी के साथ ही डाॅक्टर्स से भी बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए।

डीएसपी ट्रैफिक राज सिंह और थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर मुख्त्यार सिंह भी उनके साथ थे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसआई धर्मबीर सिंह की टीम 7 जनवरी दोपहर के समय पाडला रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

पाडला की तरफ से आई स्विफ्ट कार को रुकने का इशारा किया तो उसने अपनी गाड़ी करीब 15 कदम पहले ही रोक ली। गाड़ी के कागजात चेक करवाने के लिए कहने पर चालक ने तैश में आकर धमकी दी और गाड़ी को एकदम तेज गति से चलाकर जान से मारने की नीयत के साथ एसआई को सीधी टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद अधिकारी गिर पड़ा।

कार चालक ने दोबारा अपनी गाड़ी को बैक करके घायल एसआई को रौंदने का प्रयास किया। साथी कर्मचारियों ने घायल एसआई को सड़क से कच्चे में घसीटकर जान बचाई। जांच अधिकारी एवं सब इंस्पेक्टर महा सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser