पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महापंचायत की बैठक:कृषि कानून वापस नहीं लेने के पीछे केंद्र सरकार की हठधर्मिता: बैनीवाल

कैथल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सर्वजात सर्वखाप महापंचायत की बैठक खाप के कार्यालय में जिला प्रधान भरत सिंह बैनीवाल की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने कहा कि बार बार मीटिंग करने के बाद भी कृषि कानून वापस नहीं लेने के पीछे केंद्र सरकार की हठधर्मिता और किसान विरोधी मंशा है।

बैनीवाल खाप के प्रदेश प्रधान सुरजीत बैनीवाल, रामकिशन ढांडा व गुर्जर नेता ईश्म सिंह तंवर ने कहा कि यदि एनडीए सरकार 15 जनवरी को संयुक्त किसान मोर्चे के साथ होने वाली बैठक में भी तीनों काले कानूनों को रद्द नहीं करती और एमएसपी की लिखित में कानूनी गारंटी प्रदान नहीं करती तो वार्ता विफल होने पर देश के अंदर जो हालात पैदा होंगें उसकी जिम्मेदार सरकार होगी।

रामकला बिढाण बालू, दरबारा सिंह नैन व सुनील सहारण ने बताया कि यदि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व बिजली मंत्री रणजीत चौटाला स्व. चौधरी देवीलाल के स्वपनों की कीमत उनकी नजरों में होती तो वो दोनों सरकार से समर्थन वापस लेकर दिल्ली किसानों के बीच में होते, लेकिन किसानों के वोट लेकर सत्ते में आए लोगों से अब कुर्सी नहीं छूट रही है। 26 जनवरी को सर्वजातीय सर्वखाप के लोग भारी संख्या में दिल्ली पहुंचेंगे। इस मौके पर नरेश चठ्ठा, जगत सिंह पुनिया, चरण सिंह, खुशी राम, नरेश मलिक, ओम प्रकाश देवीगढ, राजेश, निहाल सिंह व रोहित ढांडा मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser