पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मास्क न पहनने वाले 50 लोगों के काटे चालान, चीका क्षेत्र में अब तक किए जा चुके 1200 लोगों के चालान: वसुंधरा

गुहला चीका10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनना अनिवार्य करने के बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से अभियान चलाकर मंगलवार को 50 लोगों के चालान काटे। एसडीएम शशि वसुंधरा व डीएसपी किशोरी लाल की अध्यक्षता में सरकारी आदेशों की अनुपालना में तहसीलदार, नगरपालिका, मार्केट कमेटी व एसएचओ चीका की टीमों द्वारा चीका क्षेत्र में मास्क न पहनने के कारण चालान करने के लिए टीमों को हिदायत दी गई कि यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क के पाया जाता है तो उसका मौके पर ही चालान काटा जाएगा।

इन्हीं आदेशों के तहत चीका चौक, छोटी मंडी, पेहवा रोड, देवीलाल पार्क, कैथल रोड, गुहला रोड, खरकां मोड़ के पास मास्क न पहनने के कारण 50 चालान काटे गए और मास्क वितरित किए गए। एसडीएम शशि वसुंधरा ने बताया कि अब तक गुहला क्षेत्र में लगभग 1200 चालान मास्क न पहनने के कारण काटे जा चुके हैं। उन्होंने जनसाधारण को समझाया कि वे मास्क पहनकर रखें, सामाजिक दूरी बनाकर रखें, अपने हाथों को बार-बार धोते रहें तथा सेनिटाइज भी करते रहें।

रेहड़ियाें को निर्धारित स्थान पर नहीं लगाया तो होगी कार्रवाई| एसडीएम ने नगरपालिका अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि मुख्य बाजारों में जो भी लोगों द्वारा फल व सब्जी की रेहड़ियां लगाई हुई हैं, उन्हें सही जगह पर खड़ा किया जाए तथा जो दुकानदार अवैध रूप से अपना सामान दुकान से बाहर रखते हैं, उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें