कोर्ट की कार्यवाही:शराब ठेकेदार पर गोली चलाने वाले आरोपी को सीआईए-1 ने जेल भेजा

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी ने 12 अगस्त को मटौर में शराब ठेके पर चलाई थी गोली

शराब ठेकेदार पर कातिलाना हमला करने की वारदात में शामिल आरोपी को सीआईए-1 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से वारदात में प्रयोग डंडा बरामद किया गया है। आरोपी मंगलवार को अदालत में पेश कर दिया गया। जहां से आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि मटौर निवासी बलिंद्र की शिकायत पर थाना कलायत में दर्ज मामले अनुसार उनके गांव मटौर स्थित शराब ठेका पर 12 अगस्त की रात वह तथा उसका साथी नरड़ निवासी सेल्समैन सतीश लेटे हुए थे।

सतीश ने बलिंद्र को कहा कि उसे गोली के छर्रे लगे है। बलिंद्र ने ठेके का गेट खोला तो बाहर मटौर निवासी राहुल, अजय उर्फ मोटा, अमन व उनके अन्य साथी खड़े थे। एक आरोपी द्वारा गोली चलाई गई, जो बलिंद्र के घुटने पर लगी व आरोपी मौके से फरार हो गए। बलिंद्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जहां उसकी चोट को डॉक्टर ने प्राणघातक बताया। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच सीआईए-1 पुलिस के एसआई शमशेर सिंह की टीम ने करते हुए वारदात में शामिल मटौर निवासी आरोपी अमन उर्फ गेजी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से वारदात में लिप्त 2 आरोपी पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग डंडा बरामद कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...