पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:सीआईए-टू ने चोर गिरोह के दाे सदस्य पकड़े, 5 बाइक व 16 मोबाइल बरामद

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए-2 पुलिस ने एक शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़ करके गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार किये हैं। जांच के दौरान आरोपियों के कब्जे से करीब 1 लाख रुपए मूल्य की 5 चोरीशुदा मोटरसाइकिल तथा करीब 2 लाख रुपए मूल्य के 16 चोरीशुदा मोबाइल बरामद किये हैं। बुधवार को दोनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिये हैं।

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की अगुवाई में एएसआई प्रदीप कुमार की टीम सांयकालीन गश्त व नाकाबंदी के दौरान ढांड बाइपास चौक कैथल पर मौजूद थी। अंबाला साइड से एक संदिग्ध बाइक पर आए दो युवकों को पुलिस ने रुकवाकर जांच की तो यह बाइक रवि निवासी गजलाना जिला कुरुक्षेत्र की पाई गई, जिसकी शिकायत अनुसार उसकी बाइक 25 सितंबर को अनाज मंडी कैथल से अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए थे।

पुलिस द्वारा काबू किये गए आरोपियों की पहचान अजय तथा सतीश उर्फ सोनू दोनों निवासी पेगा जिला जींद के रुप में हुई। पूछताछ के दौरान आरोपियों के कब्जे से 4 अन्य चोरीशुदा बाइक तथा 16 चोरीशुदा मोबाइल बरामद किये गए। बरामद की गई बाइकों में एक बाइक राजेश कुमार निवासी भगत सिंह कॉलोनी कैथल की पाई गई, जिसकी शिकायत के अनुसार 10 अगस्त को उसकी बाइक करनाल रोड जिला सचिवालय कैथल के पास से अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए थे।

दूसरी बाइक जिले सिंह निवासी बालाजी कॉलोनी कैथल की पाई गई जिसकी शिकायत अनुसार उसकी मोटरसाइकिल 22 सितंबर को पीएनबी बैंक करनाल रोड के पास से अज्ञात व्यक्ति द्वारा चुरा ले गए थे। बरामद हुई शेष दो बाइक आरोपियों द्वारा उचाना तथा जींद क्षेत्र से चुरानी पाई गई है। एसपी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से बरामद किये गए 16 चोरीशुदा मोबाइल आरोपियों द्वारा जींद तथा कैथल के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से चुराने कबूले गए हैं, जिनके बारे में जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें