पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास परियोजनाओं को लेकर सीएम से मिले विधायक लीलाराम:सीएम ने दिया फिजिबिलिटी चेक करवाने के बाद काम शुरू करवाने का आश्वासन

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विकास कार्यों को लेकर विधायक लीला राम ने चंडीगढ़ में सीएम मनोहरलाल से मुलाकात की। इस दौरान जिला की कई विकास परियोजनाओं को लेकर विधायक ने सीएम के साथ चर्चा की।

विधायक लीला राम ने सीएम से एलिवेटेड ट्रैक, ऊझाना मिल्क प्लांट, नगर परिषद कैथल में सीएम परियोजना के लंबित 10 करोड़ रुपए व कैथल शहर में लाइटिंग की उचित व्यवस्था आदि कार्य जल्द शुरू करवाने की मांग की। सीएम मनोहर लाल ने सभी योजनाओं की फिजिबिलिटी चेक करने के बाद कार्य करवाने का आश्वासन दिया।

विधायक ने कैथल में बनने वाले मेडिकल कॉलेज के कार्य को गति देने के लिए भी आग्रह किया जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत जल्द कैथल में मेडिकल कॉलेज बनाने के कार्य को अागे बढ़ाया जाएगा और लोगों को यह सुविधा जल्द मुहैया करवाई जाएगी। इस मौके पर सीएम मनोहर लाल ने विधायक लीला राम को कैथल के विकास कार्य का प्लान तैयार करने को कहा ताकि कैथल का चहुंमुखी विकास किया जाए।

उन्होंने कहा कि कैथल के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। आने वाले समय में कैथल की अपनी अलग से पहचान होगी। इस मौके पर पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी, हरपाल शर्मा क्योड़क व रामकुमार नैन मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें