पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सियासत:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कैथल पहुंचे रणदीप सुरजेवाला का किया नागरिक अभिनंदन

कैथल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरियाणा किसान कांग्रेस ने सुरजेवाला को हल व युवा कांग्रेसियों ने स्मृति चिन्ह भेंट किया

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में रणदीप सुरजेवाला को राष्ट्रीय महासचिव, कर्नाटक का प्रभारी, सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार व कांग्रेस कार्यसमिति के मूलभूत सदस्य मनोनीत किए जाने पर कैथल समेत समस्त हरियाणा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज रणदीप सुरजेवाला का कुंडली बॉर्डर से लेकर सोनीपत, समालखा, पानीपत, करनाल, नीलोखेड़ी, कुरुक्षेत्र, थानेसर, पिहोवा व कैथल में भव्य स्वागत व नागरिक अभिनंदन समारोह किया गया।

शहर के प्रबुद्ध नागरिकों द्वारा बीच रास्ते बुक्के, गुलदस्ते व फूल मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया गया। हरियाणा किसान कांग्रेस द्वारा रणदीप सुरजेवाला को हल व युवा कांग्रेस के साथियों द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। सुरजेवाला को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में इतनी बड़ा पद दिए जाने पर कांग्रेस के साथियों ने सोनिया गांधी व राहुल गांधी का आभार भी जताया और कहा कि जब सुरजेवाला को युवा कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया था तो उस समय भी इन्होंने वाजपेयी सरकार व चौटाला सरकार की जड़ें उखाड़ने का काम किया।

आज भी पूरी उम्मीद के साथ हम कह सकते हैं कि मोदी सरकार व खट्टर-चौटाला सरकार की जड़ें उखाड़ने का काम रणदीप सुरजेवाला ही करेगा। सुरजेवाला ने कहा कि उन्हें जो है जिम्मेवारी देकर जो सम्मान दिया है वास्तव में ये कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मान सम्मान है। भाजपा-जजपा सरकार पर हमला बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि चुनाव से पहले खट्टर व दुष्यंत लोगों को बहकाते हुए कहते थे कि खट्टर को पहुंचाएंगे जमुना पार, दुष्यंत को पहुंचाएंगे जेल के उस पार, चुनाव के बाद दोनों हो गए एक दूसरे के यार। आज हरियाणा की जनता कर रही हाहाकार।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें