नगर परिषद ने 9 दुकानों की बोली करवाई:डोगरा गेट की 2 हजार रिजर्व प्राइज वाली दुकान की 7200 की बोली लगी

कैथल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानों को किराए पर लेने के लिए पहुंचे शहरवासी व उपस्थित अधिकारी। - Dainik Bhaskar
दुकानों को किराए पर लेने के लिए पहुंचे शहरवासी व उपस्थित अधिकारी।

नगर परिषद की दुकानों को किराए पर लेने के लिए आज बोलीदाताओं में खूब कंपीटिशन हुआ। जिस दुकान का रिजर्व किराया दो हजार रखा गया था, वह दुकान 7200 रुपए तक प्रति माह किराए पर गई। इसी के साथ ही सफल बोली दाता को मौके पर ही 11 महीने का एंडवास किराया भी लिया गया। जबकि बोली के लिए 20 हजार रुपए धरोहर राशि रखी थी।

इतनी अधिक बोली होने की संभावना नगर परिषद के अधिकारियों को भी नहीं थी। बोली तहसीलदार सुदेश महरा की उपस्थिति में हुई। इसके अलावा बोली के समय नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी कुलदीप मलिक, सचिव मोहन लाल, रेंट ब्रांच से पवन कुमार, बबली एवं जयदेव उपस्थित रहे। अलग-अलग इलाके की दुकानों की बोली अलग-अलग समय पर की गई, ताकि अधिक भीड़ न हो।

8 दुकानों की बोली कैंसिल
नप ने शुक्रवार को 18 दुकानों को किराए पर देने के लिए बोली रखी थी। बोली देने के लिए काफी संख्या में बोलीदाता पहुंचे थे। डोगरा गेट, रेलवे गेट, काेटवाल के नीचे बनी दुकानों का रिजर्व प्राइज दो हजार से 2500 रुपए रखा था। लेकिन बोलीदाताओं में आपसी कंपीटिशन होने के कारण यहां की दुकानों की बोली 9200 रुपए तक गई। वहीं पालिका बाजार में रिजर्व प्राइस 4 हजार था। लेकिन यहां पर आठ हजार हाइएस्ट बोली रही। नप 9 दुकानों की बोली करवा सकी। जबकि शुरुआत में ही पार्क रोड वाली 8 दुकानों की बोली कैंसिल कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं...