पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महामारी:कोरोना से दुब्बल के 21 वर्षीय युवक की मौत, पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा था इलाज, युवक को ब्रेन ट्यूमर भी था

कैथल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • करनाल रोड स्थित मक्कड़ नर्सिंग होम के संचालक डाॅक्टर व उनकी पत्नी समेत 22 नए केस मिले

मंगलवार को एक और मौत के साथ कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या 28 पहुंच गई है। कलायत के गांव दुब्बल निवासी 21 वर्षीय युवक ने पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। युवक 11 सितंबर को पीजीआई में ही कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया था। स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में मृतक का कपिल मुनि श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

मृतक के ताऊ के लड़के ने बताया कि युवक काे कुछ महीने पहले खेतों में काम करते हुए चोट लग गई थी और उसके बाद सिर में पस पड़ जाने के बाद जांच में ब्रेन ट्यूमर पाया गया।25 अगस्त को हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें कैथल में ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अगले ही दिन सिर का ऑपरेशन किया गया, लेकिन हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें रेफर कर दिया और वे इलाज के लिए पटियाला ले गए। पटियाला से भी उन्हें 30 अगस्त को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

वहां 11 अगस्त को ऑपरेशन किया गया और उसी दिन कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली थी। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। उसके साथ परिजनों की भी कोरोना की जांच करवाई गई, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि कैथल में 5 अगस्त को कोरोना से पहली मौत हुई थी और उसके बाद से अब तक यह आंकड़ा 28 पहुंच गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें