पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेल्स एक्जक्यूटिव के खिलाफ केस:फैक्ट्री के सेल्स एक्जक्यूटिव पर चोरी करने का आरोप, केस

कैथल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूंडरी स्थित फैक्ट्री के मैनेजर ने सेल्स एक्जक्यूटिव के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि सेल्स एक्जक्यूटिव रुपए व सोना की अंगूठी चोरी कर ले गया। पूंडरी के रहने वाले राजकुमार गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पूंडरी स्थित फर्नीचर फैक्ट्री में मैनेजर के पद पर नौकरी करता है। फैक्ट्री में करीब 30 व्यक्ति काम करते हैं। वर्ष 2017 में रोहतक जिला के गांव कहानोर निवासी ललित कुमार को फैक्ट्री में सेल्स एक्जक्यूटिव लगाया था।

ललित ने फैक्ट्री में लगने से पहले मौखिक एग्रीमेंट किया था कि नौकरी छाेड़ने से तीन महीने पहले लिखित में नोटिस देना होगा। बाद में एग्रीमेंट लिखा था। ललित के पास फैक्ट्री का लेनदेन व बिक्री का हिसाब लैपटॉप में रहता था। वह फैक्ट्री से सामान उधार पर भी लेता था। दो लाख 50 हजार रुपए उधार हो गए थे।

रुपए वापस मांगने पर ललित बहाने बनाने लगता। मार्च 2019 में कोरोना के कारण मजदूर जाने लगे तो ललित उसे बिना बताए ही फैक्ट्री से चला गया। लैपटॉप से डाटा भी काट दिया। 90 हजार रुपए व सोना की अंगूठी चोरी करके ले गया। आरोपी से पंचायती तौर पर बातचीत हुई। उसने कई बार सामान लौटाने का आश्वास दिया, लेकिन बाद में सामान व उधार वापस देने से मना कर दिया। पूंडरी थाना से एएसआई संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें