पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:खुद के ठेका से शराब चोरी करने के मामले में पांचवा भी आरोपी गिरफ्तार

कैथल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खरौदी स्थित शराब ठेका का कुंडा तोड़कर 481 पेटी देसी व अंग्रेजी शराब चोरी मामले में वांछित 5वें आरोपी को सीआईए-1 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से चोरी की शराब बेचकर प्राप्त की गई 25 हजार रुपए नकदी बरामद कर ली गई। वारदात में शामिल चार अन्य आरोपियों की पहले गिरफ्तारी हो चुकी है। जिनके कब्जे से भी चोरी की शराब बेचकर प्राप्त की गई नकदी बरामद की जा चुकी है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि टीम ने भागल निवासी आरोपी अंशु उर्फ अमरीच रोहिला को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया एईटीओ एक्साइज विभाग कैथल ओमप्रभा की शिकायत पर थाना गुहला में केस दर्ज हुआ था। आरोप था कि विभाग ने 5 मई को चीका रोड गांव खरौदी स्थित सुपरवाइन कंपनी के शराब ठेका को चेक किया था। ठेका में मौजूद 521 पेटी देसी व अंग्रेजी शराब होने की पुष्टि करने पर ठेका को एक्साइज विभाग ने सील कर दिया और ठेका मालिकों को लॉकडाउन के चलते ठेका न खोलने व अंदर रखी शराब की कोई भी मूवमेंट न करने के आदेश दिए थे।

एक्साइज विभाग ने 18 मई को वह शराब ठेका चैक किया तो ठेके से 481 पेटी देसी व अंग्रेजी शराब चोरी मिली। ठेका के पिछले गेट का कुंडा तोड़कर शराब चोरी की गई थी। इस मामले में पुलिस चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी अंशु को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...