पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बुलेट बाइक से पटाखे बजाने वालों के काटे 68 हजार रुपए के चालान, 2 बाइक इंपाउंड

कैथल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुलेट बाइक से पटाखे बजाने वाले पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस की विशेष मुहिम

साइलेंसर से बुलेट बाइक के पटाखे बजा रही 2 बुलेट बाइकों का थाना चीका पुलिस ने 68 हजार रुपए का चालान किया है। यातायात नियमों की घोर अवहेलना करने कारण दोनों बाइक जब्त कर ली गई। विदित रहे कि एसपी लोकेंद्र सिंह के आदेशानुसार पटाखे की आवाज निकालने वाले मोडिफाइड साइलेंसर युक्त बुलेट बाइक से पटाखे चलाने वाले चालकों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस द्वारा विशेष मुहिम चलाते हुए लगातार पैनी नजर रखी जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना प्रबंधक चीका एसआई राजफूल की अगुवाई में पीसीआर चीका इंचार्ज एसआई सतबीर सिंह की टीम ने गश्त के दौरान उधम सिंह चौक के आसपास क्षेत्र से दो अलग-अलग मामलों में 2 बुलेट बाइक चालकों को काबू किया। बाइक साइलेंसर से पटाखे की आवाजें निकालने कारण कोई अप्रिय दुर्घटना संभावित थी।

काबू की गई बाइक का 35 हजार रुपए का तथा बुलेट बाइक का 33 हजार रुपए का चालान किया गया है। जांच के दौरान बाइक के कागजात मांगने पर दोनों चालक अपनी बुलेट बाइक की आरसी, ड्राइविंग लाइसेंस, बीमा, प्रदूषण आदि दस्तावेज भी नहीं दिखा सके। ट्रैफिक नियमों की घोर अनदेखी करने के आरोप में बाइक इंपाउंड कर ली गई।

प्रवक्ता ने बताया कि थाना प्रबंधक यातायात सब इंस्पेक्टर मुखत्यार सिंह की अगुवाई में एसआई रामकुमार की टीम द्वारा आरकेएसडी काॅलेज कैथल के पास साइलेंसर की मार्फत पटाखे की आवाज निकाल रही बुलेट मोटरसाइकिल के चालक को काबू कर लिया गया जिसकी बाइक का नियमानुसार कार्रवाई तहत 10,500 रुपए का चालान किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें