पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:चोरी के 2 मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजे

कैथल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरी के बाद पकड़े जाने के डर से जला दी थी बाइक

पुलिस ने सेंधमारी के 2 अलग-अलग मामलों में 5 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। करीब 70 हजार रुपए मूल्य की चोरी की गई 6 सोलर प्लेट व पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय कारण आरोपियों द्वारा जलाकर खुर्दबुर्द की गई। चोरी की बाइक पहले ही बरामद की जा चुकी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सौंथा निवासी पुरुषोत्तम दास ने केस दर्ज करवाया था कि ब्रह्मणों वाली धर्मशाला की छत पर लगी 6 सोलर प्लेट 12 जुलाई की रात को किसी ने चोरी कर ली।

मामले की जांच सीवन पुलिस के हेडकांस्टेबल बजिंद्र ने करते हुए गांव चक्कूलदाना में दबिश देकर इसी गांव निवासी 23 वर्षीय आरोपी सुबे सिंह व सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया। प्रवक्ता ने बताया कि इससे पूर्व वारदात को अंजाम देने में शामिल उनका तीसरा साथी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एक अन्य मामले में थाना ढांड पुलिस के एएसआई हरपाल सिंह ने जडौला निवासी आरोपी रॉबिन उर्फ गोधू, साहिल व कमल को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। ढांड निवासी सुलेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि अज्ञात व्यक्ति 10 फरवरी की रात उसके मकान गेट का ताला तोड़कर आंगन में खड़ी उसकी बाइक चोरी ले गये थे।

तीनों आरोपी चोरी के अन्य मामले में न्यायिक हिरासत में बंद थे। जिनकी गिरफतारी के लिए कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट जारी करवाए गए थे। तीनों आरोपियों ने पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय के कारण बाइक ढांड के पास जडौला रोड पर 12 फरवरी की रात को जलाकर खुर्द बुर्द कर दी थी। जिसे पुलिस बरामद कर चुकी है। पांचों आरोपी अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें