पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुहला चीका:खेलों से भाईचारा व सौहार्द को मिलता है बल : तारांवाली

गुहला चीका9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुहला चीका | भागल में खेल प्रतियोगिता के शुभारंभ करते भाजपा नेता रवि तारांवाली।

क्रीड़ा भारतीय खेल फगवाड़ा ने गांव भागल में एक प्रतियोगिता कराई। शुभारंभ भाजपा नेता रवि तारांवाली ने किया। रवि ने कहा कि खेलों से जहां हमारा शरीर स्वस्थ बना रहता है। साथ ही हमारे अंदर आपसी भाईचारे व सौहार्द की भावना को बल मिलता है। खेल हमारे युवाओं को अनुशासन में रहने व नशे जैसी बीमारी से बचाने में भी मददगार होते हैं।

खेल कोच सतनाम सिंह ने खिलाड़ियों का सहयोग करने पर रवि तारांवाली का आभार जताया। ग्रामीणों ने रवि के समक्ष भागल व मैगड़ा गांवों के बीच घग्घर नदी पर बन रहे पुल के काम में तेजी लाने का अनुरोध किया, जिस पर रवि तारांवाली ने उच्चाधिकारियों से बात करके चल रहे निर्माण कार्य की जानकारी मांगी, ताकि पूरी जानकारी मुख्यमंत्री को भेजी जा सके।

मौके पर मंडल अध्यक्ष कर्मवीर लीला, साहब सिंह सैर, अशोक गोयल, सरपंच जोगा जनेदपुर, रामदिया नंबरदार भागल, प्रवीण भागल, सतनाम सिंह कोच, सुंदर कोच, मनोज कुमार, राम कुमार, बलकार रामगढ़, दरबारा, तेजपाल व जोगिंदर सिंह भी मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें