पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:सरकार जल्द खोले प्राइमरी स्कूल: विकास धीमान

​​​​​​​ कैथल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन ब्लॉक कैथल के एक प्रतिनिधिमंडल ने कैथल ब्लॉक प्रधान विकास धीमान और जिला महासचिव हरपाल आर्य की अध्यक्षता में कैथल के विधायक लीलाराम को उनके निवास स्थान पर पहुंचकर प्राइमरी स्कूलों को जल्द से जल्द खोलने और बसों के टैक्स को पूर्ण रूप से माफ करने का ज्ञापन सौंपा।

ब्लॉक प्रधान विकास धीमान ने कहा कि प्राइमरी स्कूलों को न खोलकर सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। क्योंकि मार्च महीने से ही स्कूल पूरी तरह से बंद है। प्राइमरी क्लास के बच्चे अब ऑनलाइन क्लास में बिल्कुल भी रुचि नही दिखा रहे हैं और अब कोरोना भी पूरी तरह से नियंत्रण में है। इसलिए प्राइमरी स्कूल भी खोले जाएं।

इस अवसर पर जिला चेयरमैन बलिंद्र संधू, कार्यकारिणी सदस्य महिपाल कौशिक, जिला संरक्षक लाभ सिंह लैलर और जगजीत माजरा, जिला कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण शर्मा बंदरणा के अतिरिक्त अनिल राजराणा, अरविंद तंवर, मंगल सिंह, रणबीर सिंह और कैथल ब्लॉक कैशियर रोशन लाल सजूमा, ढांड ब्लॉक प्रधान राकेश भारद्वाज, कमल आर्य और ईश्वर सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें